loading...

Top post view

रविवार, 28 जनवरी 2018

Beautiful girl : दुनिया की सबसे खूबसूरत और खतरनाक लड़की , इसके आगे परियाँ भी फेल



loading...
दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैंनल पर और आज हम आपको रूबरू करवाने जा रहे है,दुनिया की सबसे खूबसूरत और खतरनाक लड़की से जो मनो जन्नत की अप्सरा सी लगती है।


इनका जन्म 21 मई,1996 को येकातेरिनबर्ग में हुआ था,ये"रूस" के 'इन्जेल्स' की रहने वाली है,इनकी उम्र महज 21 साल है,बता दे की जूलिया एक बॉडीबिल्डर जिसे 'पॉवर लिफ्टर' कहा जाता है।
इनका वज़न 120 किलोग्राम है,जो सामान्य लड़की से दोगुना है इन्होंने विश्व भर में (पावर लिफ्टिंग) में कई रिकार्ड अपने नाम किये है। जूलिया शुरू से ही पहलवानी का शोक रखती थी,जिसके चलते ये 'बॉडीबिल्डिंग' करने का फैसला लिया,इन्होंने ये काम अपनी सुरक्षा के लिए ये काम किया।
और इन्हें ये कार्य करने में मन लगने लगा इन्होने भी मन में सोच लिया कि अब इसी क्षेत्र में ही कुछ कर दिखाना है। बता दे की जूलिया के 'इंस्टाग्राम' पर लाखो 'फॉलोवर्स' है,जिसके चलते ये हर रोज अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती है।

आज ये सोशल साइटों पर इतनी ज्यादा पसंद की जाती हैं कि इन्हें दुनिया में लाखों लोग फालो करते है ,और इनके दीवाने हैं । जूलिया ने इंस्टाग्राम पर बताया की वो 'ओलम्पिक' में भाग लेकर मैडल जीतकर अपने देश का नाम रोशन करना चाहतीं हैं। दोस्तों हमारा ये लेख आपको कैसा लगा कमेन्ट द्वारा जरूर बताइये और दोस्तों साथ में ही मुझे फालो करना न भूलें ताकि मैं आपको और भी ऐसी ही जानकारियाँ देता रहूँ। 


https://bbethiinkoon.blogspot.in/p/scadvout-window.html?m=1

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...