loading...

Top post view

शनिवार, 8 अप्रैल 2017

जब ड्रीम गर्ल हेमा से मिले अटल तो हुआ ये के आप सोच भी नहीं सकते |

हेमामालिनी ने गुरुवार को यहां पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में बताया, ‘मुझे राजनीति में, वह भी खास तौर पर भाजपा में लाने का श्रेय एक प्रकार से मेरे पूर्व सहकर्मी अभिनेता एवं गुरूदासपुर से सांसद रहे विनोद खन्ना को जाता है, क्योंकि 1999 में गुरुदासपुर से दूसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे खन्ना ने अपने यहां प्रचार के लिए बुलाया था’।

भाजपा सांसद ने बताया, ‘…उसके बाद तो भाजपा के प्रचार में अक्सर जाने लगी। 2003 में उन्होंने राज्यसभा सदस्य बनाकर एक बड़ी जिम्मेदारी भी दे दी’। उन्होंने बताया, ‘मुझे याद है एक बार मैंने पदाधिकारियों से कहा कि मैं भाषणों में अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करती हूं.. लेकिन उनसे कभी मिली नहीं, मिलवाइए। तब वो मुझे उनसे मिलाने ले गए, लेकिन मैंने महसूस किया कि अटल बिहारी वाजपेयी बात करने में कुछ हिचकिचा रहे हैं’। इस पर मैंने वहां मौजूद एक महिला से पूछा, क्या बात है। अटल जी, ठीक से बात क्यों नहीं कर रहे।
उन्होंने बताया, ‘इसके बाद तो मैं गुजरात में नरेंद्र मोदी के लिए तो छत्तीसगढ़ में डॉ. रमण सिंह के लिए, जहां भी पार्टी ने बुलाया प्रचार के लिए जाती रही। परिणाम भी अच्छे ही रहे। संयोग ही था कि सभी जगह भाजपा जीतती गई। लेकिन अफसोस है बिहार में ऐसा न हो सका’। उन्होंने कहा, ‘कोई बात नहीं अब यूपी में जीते हैं। अन्य जगह भी भाजपा की सरकार बन रही है। कार्यकर्ताओं ने बहुत अच्छा काम किया है। उन्हें बधाई’। 

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...