loading...

Top post view

शुक्रवार, 18 नवंबर 2016

ये पेड़ करता है आपके जीवन की कई परेशानियों को हल: But how do this ???

  ये पेड़ करता है आपके जीवन की कई परेशानियों को हल

www.yebhiezindagge.blogspot.com
www.iamnearH.blogspot.com

आइये जानते है अशोक का पेड़ इंसान के जीवन की परेशानियों को किस तरह हल कर सकता है या किस तरह उनके काम आ सकते है।

1. कोई भी व्यक्ति अपने जीवन में परेशानियों का सामना नहीं करना चाहता। लेकिन अगर किसी कारणवश ऐसी स्थिति आ गई है, तो अशोक के पेड़ की जड़ को लेकर आएं। इस जड़ को किसी पवित्र स्थान या अपने पूजा स्थान पर रखने से धन से जुड़ी समस्या का समाप्त हो जाएगी।

2.फिर पारिवारिक कलह को शांत करने के लिए अशोक के 7 पत्तों को मंदिर में रख दें। मुरझाने के बाद इन पत्तों को हटाकर दूसरे नए पत्ते ले आएं और पुराने पत्तों को पीपल के पेड़ की जड़ में डाल दें। यह उपाय करने से पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ता है।

3 घर में कोई फेस्टिवल या त्यौहार हो, या फिर कोई शुभ कार्य होना हो तो अशोक के पत्तों की वंदनवार बनाकर दहलीज के बाहर कुछ ऐसे लगाएं कि हर अंदर आने वाले व्यक्ति के सिर पर वे स्पर्श हों। इसके प्रभाव से घर में सुख-शांति बनी रहती है।

4. तांबे की ताबीज में अशोक के बीज धारण करने से लगभग हर कार्य में सफलता प्राप्त होती है। ना तो व्यक्ति को धन से जुड़ी कोई दिक्कत आती है, और ना ही उसकाा सम्मान कम होताा है।

5. दुर्गा के भक्तों और उनकी कृपा पाने की लालसा रखने वाले व्यक्तियों को प्रतिदिन अशोक के पेड़ की जड़ (रूट्स) में पानी चढ़ाना चाहिए। जल चढ़ाते समय देवी का जाप या उनका ध्यान अवश्य किया जाना चाहिए। इस अशोक ट्री रेमेडी को करने से बिगड़ती किसमत भी बन जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...