loading...

Top post view

शुक्रवार, 18 नवंबर 2016

स्‍पीड में भागती कार पर नजर आई भूतनी, वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

स्‍पीड में भागती कार पर नजर आई भूतनी, वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

www.yebhiezindagge.blogspot.com
www.iamnearH.blogspot.com
ऐसा है ये वीडियो
ये वीडियो थाईलैंड में शूट हुआ है। इस वीडियो को जिस शख्‍स ने शूट किया है, उसका दावा है कि उसने अपने आगे तेजी में चलने वाली गाड़ी के पीछे एक भूतनी को बैठे देखा है। वो अपने दावे को इस आधार पर सच बता रहा है कि कोई भी जिंदा इंसान इतनी स्‍पीड में गाड़ी के पीछे दोनों हाथ छोड़कर नहीं बैठ सकता। वैसे महिला की इस छाया को आप भी साफ-साफ वीडियो में देख सकेंगे।

ऐसी दिख रही है महिला
इस छाया में महिला ने ब्‍लैक कलर का धारीदार टॉप पहना हुआ है। वहीं इस दावे में कितनी सच्‍चाई, अभी इस बात की जांच पुलिस कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ साफ-साफ कहा जा सकेगा। महिला की छाया वाले इस वीडियो को अब तक करीब ढाई लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि इस वीडियो को एक जर्नलिस्‍ट पोवेरट कटकुल ने शूट किया है।

जर्नलिस्‍ट ने पुलिस को बताया
यहां बताना जरूरी होगा कि थाई कल्‍चर में भूत-प्रेत पर विश्‍वास करने की मान्‍यता है। जर्नलिस्‍ट ने पुलिस को बताया कि उसके साथ ये घटना रविवार शाम को रामा IX रोड पर हुई। उन्‍होंने बताया कि जब उनकी नजर अपने आगे चल रही गाड़ी के इस नजारे पर पड़ी तो उन्‍हें खुद अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। वीडियो में वह खुद अपने साथ बैठे दोस्‍त से ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि क्‍या वह भी वही देख रहे हैं, जो वह देख रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...