loading...

Top post view

शनिवार, 19 नवंबर 2016

बेटी की मौत से पहले मां ने ली सेल्फी, नजर आया फरिश्ता : Lee Selfi daughter before the death of the mother, and saw the angel

बेटी की मौत से पहले मां ने ली सेल्फी, नजर आया फरिश्ता

www.yebhiezindagge.blogspot.com 




किसी भी मां के लिए उसकी जिंदगी का सबसे बुरा दिन तब होता है, जब उसकी आंखों के सामने उसके बच्चे की मौत हो जाए। ऐसा ही एक मां के साथ भी हुआ जब उसकी बेटी अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे गिन रही थी। मां ने बेटी की मुस्कराहट को कैमरे में सेल्फी के तौर पर कैद कर लिया। लेकिन तस्वीर में उनके साथ कुछ और भी कैद हो 

सारा दान्बुरी की 19 साल की बेटी ऐमी कैंसर से पीड़ित थी। बेटी के आखिरी वक्त में उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। सारा की बेटी अपनी आखिरी सांसे गिन रही थी, लेकिन चेहरे पर मुस्कराहट कायम थी।

अपनी बेटी के हौसले और मुस्कान को सारा ने सेल्फी के तौर पर संजो लिया। लेकिन इस सेल्फी के कुछ पल बाद ही ऐमी ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

सारा ने जब अपनी बेटी की सेल्फी को देखा तो वह हैरान रह गई। क्योंकि तस्वीर में उनके साथ एक देवदूत भी मौजूद था, जो ऐमी को लेने आया था। सारा के अनुसार ऐमी बेहद बहादुर लड़की थी। वह अपनी बीमारी को लेकर कभी दुखी नहीं हुई और आखिरी सांस तक मौत से लड़ी। वह खुश हैं कि उनकी बेटी की देखभाल देवदूत करेंगे।


इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोगों ने कहा कि शायद कमरे में मौजूद लाइट्स की वजह से ऐसा हुआ था, लेकिन सारा का कहना है कि कमरे के कोनों में लाइट मौजूद है और जिस वक्त ये तस्वीर ली गई इस वक्त कमरे की लाइट बंद थी। 


कोई टिप्पणी नहीं:

loading...