loading...

Top post view

शनिवार, 19 नवंबर 2016

रात को भूलकर भी न निकलें इन सड़कों पर, भूतों से हो जाएगी मुलाकात : Do not forget the night walk these streets, will be met by ghosts

रात को भूलकर भी न निकलें इन सड़कों पर, भूतों से हो जाएगी मुलाकात

www.yebhiezindagge.blogspot.com


गाड़ी चलाते वक्त सड़क पर सफेद साड़ी में अगर कोई महिला दिख जाए और फिर आपकी गाड़ी का तेजी से पीछा करने लगे, तो डर के मारे आपकी हालत खराब हो जाएगी। लेकिन ये कोई फिल्म की कहानी नहीं है। बल्कि भारत में कई ऐसी सड़कें और हाइवे हैं जहां रात होते ही ऐसे डरावने नजारे दिखने लगते हैं। जानिए देश के ऐसे हॉन्टेड हाइवे के बारे में जहां लोगों का होता है भूतों से सामना।


कैंट रोड, दिल्ली 
देश की राजधानी दिल्ली में भी कैंट रोड पर अक्सर लोगों का सामना सफेद साड़ी पहनी हुई एक महिला से होता है। यहां सफेद साड़ी पहने एक महिला अक्सर आधी रात में लोगों से लिफ्ट मांगती नजर आती है। अक्सर ये लोगों की गाडियों का पीछा करती है। इसलिए यहां से जितनी तेजी से गाड़ी भगा सकते हैं भगा लें।

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे-
इस हाइवे पर हमेशा ऐसे हादसे और मौतें होती हैं जिस पर आँखें यकीन नहीं कर पाती। एक आदमी का इस हाइवे पर बेहद डरावना अनुभव है। वह जब वह अपने पिता के साथ इस एक्सप्रेस-वे से गुजर रहा था तो एक औरत ने लिफ्ट मांगी तो उसके पिता ने लिफ्ट दे दी। कुछ देर उस औरत से बातचीत भी हुई। बाद में उसे जहा जाना था वहां छोड़ दिया। कुछ देर बाद फिर एक औरत ने लिफ्ट मांगी देर रात होने की वजह से उसे भी लिफ्ट दे दी। रास्ते भर कोई न कोई औरत लिफ्ट मांगती रही, लेकिन गाड़ी में पीछे देखने पर कोई नजर नहीं आया। जिसके बाद उन्होंने गाड़ी को बिना रुके तेज भगा दिया।

मुंबई-गोवा हाइवे, कशेडी घाट
इस रास्ते पर एक रहस्यमयी आदमी रात को गाड़ियों के सामने आकर खड़ा हो जाता है और उन्हें रुकने के लिए कहता है। यहां कई हादसे हो चुके

अवेन्यू रोड, चेन्नई
बेसंट अवेन्यू रोड पर अक्सर लोगों को डरावनी आवाजें सुनाई देती हैं। यहां लोगों को थप्पड़ पड़ते हैं, कई लोगों ने एक अज्ञात ताकत से खुद को धक्का पाते हुए महसूस किया है।



कोई टिप्पणी नहीं:

loading...