loading...

Top post view

रविवार, 16 अक्तूबर 2016

फ्लोरिडा के करोड़पति ने की अपनी पोती से शादी, पता चला तो...

फ्लोरिडा के करोड़पति ने की अपनी पोती से शादी, पता चला तो...

Go to more " www.ekkkahanisviivvekshharmaavasshishthha.blogspot.com "


By - VIIVVEK SHHARMAA VASSHISHTHHA

फ्लोरिडा। फ्लोरिडा के एक 68 वर्षीय करोड़पति को उस वक्त सदमा लगा, जब उसे पता चला कि उसने अपनी ही पोती से शादी कर ली है। वह करोड़पति व्यक्ति ने 24 वर्षीय दुल्हन के साथ तीन महीने पहले शादी की थी और अब वे मियामी में एक साथ रह रहै हैं।

इस दुर्भाग्यपूर्ण संयोग का पता उस वक्त चला, जब वे पुराने फोटो एलबम को देख रहे थे। एल्बम में उस व्यक्ति की पहली शादी जन्मे बच्चों की तस्वीरें भी थीं, जिनसे वह काफी समय पहले बिछड़ गया था। उनकी नई पत्नी ने उस एल्बम में करोड़पति के बड़े बेटे को अपने पिता होने के रूप में पहचाना।
नई दुल्हन ने बताया कि जब मैंने फोटो एलबम में अपने पिता की तस्वीर देखी, तो मैं काफी निराश हो गई। उस व्यक्ति की दूसरी शादी साल 2009 में आर्थिक तंगी के कारण टूट गई थी। इसके दो साल बाद एक बड़ी लॉटरी लगने के बाद वह करोड़पति बन गया।

उसकी नई दुल्हन किशोरावस्था में गर्भवती होने के बाद अपने माता-पिता से अलग हो गई थी। इसके बाद में वह जैक्सनविले में एक डांसर का काम करने लगी थी। हालांकि, इस जोडे़ ने अपना नाम नहीं जाहिर किया, लेकिन बताया कि उनकी मुलाकात डेटिंग वेबसाइट के जरिये हुई थी।

इस बात का खुलासा होने के बाद भी दंपति ने जोर देकर कहा कि वे तलाक के लिए कोई योजना नहीं बना रहे हैं। उनका कहना है कि अगर हमें यह बात कभी नहीं पता चलती, तो हम खुशी से साथ अपनी जिंदगी बिता रहे होते।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...