loading...

Top post view

रविवार, 16 अक्तूबर 2016

World hotest math teacher : ये है 'दुनिया की हॉटेस्‍ट मैथ टीचर', धूम मचा रहा है क्‍लासरूम वीडियो

ये है 'दुनिया की हॉटेस्‍ट मैथ टीचर', धूम मचा रहा है क्‍लासरूम वीडियो


Go to more " www.ekkkahanisviivvekshharmaavasshishthha.blogspot.com "

By - VIIVVEK SHHARMAA VASSHISHTHHA


बेलारूस के मिन्‍स्‍क की रहने वाली ओक्‍साना मैथ्‍स टीचर है।

मिन्‍स्‍क। मैथ्‍स टीचर का नाम लेते ही आपके जेहन में वह एक साधारण, सरल लेकिन जरा कड़क व्‍यक्तित्‍व की कल्‍पना होती है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक मैथ्‍स टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी यह कल्‍पना धरी की धरी रह जाएगी।

तभी तो यह कहा जा रहा है कि लगता है दुनिया को हॉटेस्‍ट मैथ टीचर मिल ही गई है। ओक्‍साना नेवेसेलया अचानक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गई जब इंटरनेट पर उसका एक क्‍लासरूम वीडियो किसी ने शेयर किया।

बेलारूस के मिन्‍स्‍क की रहने वाली ओक्‍साना मैथ्‍स टीचर है और इसमें कोई शक नहीं कि वह एक खूबसूरत महिला है और वह खुद मानती है कि सेन्शूऐलिटी और इंटेलिजेंस साथ-साथ चलते hai

जब से ओक्‍साना का वीडियो वायरल हुआ है, उसके इंस्‍टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्‍या 2 लाख 23 हजार से ज्‍यादा हो गई है। साफ है कि अधिकांश फॉलोअर्स यह देखना चाहते हैं कि आखिर वह कितनी 'हॉट' दिखती हैं।

ओक्‍साना को मिल रहे कमेंट्स कभी व्‍यक्तिगत रूप से नहीं नहीं किए गए जो उन्‍हें अब मिल रहे हैं लेकिन उन्‍होंने अपने प्रशंसकों को अपनी एक पोस्‍ट के लिए दस हजार लाइक्‍स के लिए शुक्रिया कहा। यह टीचर अभी मल‍ेशिया के टूर पर है और उनकी अधिकांश तस्‍वीरों में वह बिकनी में एंजॉय करते और सनबाथ लेते हुए नजर आ रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...