loading...

Top post view

मंगलवार, 13 सितंबर 2016

इस पुलिस ऑफिसर के हाथों अरेस्ट होना चाहते हैं लोग, जानिए क्यों?

इस पुलिस ऑफिसर के हाथों अरेस्ट होना चाहते हैं लोग, जानिए क्यों?

पुलिस का नाम सुनते ही लोगों की सांसे फूलने लगती हैं किसी पुलिसवाले को देखकर सिट्टीपिट्टी गुम हो जाती है लेकिन एक पुलिस अधिकारी ऐसी भी है जिसके हाथों लोग गिरफ्तार होना चाहते हैं

जो आम लोग पुलिस विभाग में नहीं होते, वो पुलिसवालों से बचना ही बेहतर समझते हैं। लेकिन जर्मनी में लोगों को एक पुलिस ऑफिसर की नज़रों से बचना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

दरअसल, जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर की खूबसूरती की वजह से लोग उन्हें बार-बार देखना चाहते है और इसले लिए उन्हें इस पुलिस ऑफिसर की नज़रों में भी आ जाने से गुरेज नहीं है।

इनके फैन्स यहां तक कहते हैं कि वो इनके सामने गाड़ी स्पीड में चलाएंगे, जिससे वो हमें अरेस्ट कर सकें। इस सीनियर पुलिस ऑफिसर की उम्र अभी 31साल है और इनकी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं।

उन्होंने अपनी जो फोटोज पोस्ट की हैं, लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी की फोटोज अपलोड करती हैं। उनके सोशल मीडिया पर एक लाख से ज्यादा फोलोअर्स हो गए हैं।

काम के साथ-साथ वो अपने 28 साल के ब्वॉयफ्रेंड को भी पूरा टाइम देती हैं। जर्मनी की इस सीनियर पुलिस कमिश्नर के मुताबिक हर औरत चाहती है कि उसका बैक अच्छा हो। इसलिए वो जिम में खासतौर पर अपने हिप और बैक पर ध्यान देती हैं।

इस सीनियर पुलिस कमिश्नर का कहना है कि वो अपनी फोटोज महिलाओं को ध्यान में रखकर पोस्ट करती हैं, ना कि मर्दों को। साथ ही वो कहती है कि वो परफेक्ट नहीं हैं, लेकिन अपनी लाइफ से खुश हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...